सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के संतोषपप्रद निराकरण में नगर निगम को मिली पांचवी ग्रेडिंग, आयुक्त ने अधिकारियों कर्मचारियों की मेहनत को सराहा
सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के संतोषपप्रद निराकरण में नगर निगम को मिली पांचवी ग्रेडिंग, आयुक्त ने अधिकारियों कर्मचारियों की मेहनत को सराहा
कटनी। नगर पालिक निगम सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के संतोषपप्रद निराकरण में समूचे मध्यप्रदेश में पांचवी ग्रेडिंग में शामिल हो गया है। निगमायुक्त विनोद कुमार शुक्ल द्वारा निगम के कर्मचारियों के अथक प्रयास से सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों की ग्रेडिंग में कटनी पाॅचवे स्थान पर आने पर निगमायुक्त ने निगम के समस्त अधिकारी कर्मचारियों को धन्यवाद देते हुये अपील की है कि भविष्य में भी सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों का संतुष्टिपूर्वक निराकरण करें । जिससे कटनी की ग्रेडिंग और उच्च स्तर पर हो सके। छिंदवाड़ा प्रथम स्थान बुरहानपुर द्वितीय स्थान जबलपुर तृतीय स्थान रतलाम चतुर्थ स्थान एवं कटनी नगर पाॅचवे स्थान पर रहा। नगर निगम आयुक्त ने अधिकारियों एवं कर्मचारियों की अथक परिश्रम की सराहना करते हुए कहा है कि हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण में नगर निगम के स्टाफ का अहम योगदान है जिन्होंने गंभीरता पूर्वक शिकायतों को निराकृत करने में तत्परता के साथ कार्य किया। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि शिकायतों के संबंध में और भी संजीदगी से कार्य किया जाए ताकि कटनी नगर पालिक निगम का नाम नंबर वन पर आ सके और निगम को गौरव हासिल हो।