सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण करने में कटनी पुलिस ने प्रदेश स्तर पर प्राप्त किया प्रथम स्थान

सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण करने
में कटनी पुलिस ने प्रदेश स्तर पर प्राप्त किया प्रथम स्थान
कटनी ॥ सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण करने के मामले में जिले की पुलिस विभाग ने प्रदेश स्तर पर प्रथम प्राप्त किया है। जारी की गई ग्रेडिंग के आधार पर सीएम हेल्पलाइन में गृह विभाग अंतर्गत सी एम हेल्पलाइन शिकायतों के निराकरण, पर्यवेक्षण और अनुश्रवण की समीक्षा के बाद बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए कटनी पुलिस ने वेंटेज के आधार पर जिलेवार स्कोर के प्रथम समूह में प्रदेश स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त किया है । अगस्त माह में प्राप्त शिकायतों में से 54.24 फीसदी वेटेज के साथ शिकायतों का संतुष्टि पूर्ण निराकरण किया गया और सभी पहलुओं को मिलाकर कटनी पुलिस का ओवरऑल वेटेज स्कोर 91.14 रहा। अभिजीत कुमार रंजन पुलिस अधीक्षक कटनी के कुशल निर्देशन एवं मार्गदर्शन में मुख्यमंत्री मध्य प्रदेश शासन की महत्वाकांक्षी योजना सीएम हेल्पलाइन में कटनी पुलिस द्वारा आवेदकों की शिकायतों का त्वरित, वैधानिक एवं संतुष्टिपूर्ण निराकरण कराया गया जिससे कटनी पुलिस को प्रदेश स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त हुआ।पुलिस अधीक्षक अभिजीत कुमार रंजन ने पुलिस की इस उपलब्धि के लिए पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों की लगन शीलता की सराहना की है।