सी.एम.हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण में नगर निगम टॉप 5 जिलों में शामिल

0

सी.एम.हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण में नगर निगम टॉप 5 जिलों में शामिल
कटनी।। सी.एम. हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण के मामले मे नगर निगम 16 नगर निगमों की सूची में टॉप 5 अग्रणी जिलों में शामिल है। शिकायतों के निराकरण मे नगर निगम ने 91.84 वेटेज स्कोर के साथ ए ग्रेड पर पांचवा स्थान हासिल किया है। उल्लेखनीय है कि शासन द्वारा प्रत्येक माह सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के गुणवत्तापूर्ण निराकरण के आधार पर ग्रेडिंग जारी की जाती है। सीएम हेल्पलाइन की परफॉर्मेंस के आधार पर ए. बी.तथा सी. ग्रेड निर्धारित किया जाता है। आयुक्त नीलेश दुबे ने नगर निगम की विभिन्न शाखाओं के अधिकारियों को सी.एम हेल्पलाइन की शिकायतों के निराकरण में और अधिक संवेदनशीलता के साथ कारगर पहल करने के निर्देश दिए हैं । नगर निगम द्वारा मई माह में प्राप्त कुल 578 शिकायतों का 53.88 वेटेज स्कोर के साथ शिकायतों का निराकरण किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed