सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के संतुष्टि पूर्ण निराकरण के मामले में प्रदेश स्तर पर जिला पंचायत कटनी छठवें स्थान और “ए”ग्रेड के साथ टॉप टेन में
सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के संतुष्टि पूर्ण निराकरण के मामले में प्रदेश स्तर पर जिला पंचायत कटनी छठवें स्थान और “ए”ग्रेड के साथ टॉप टेन में
कटनी।। राज्य स्तर से माह नवम्बर 2024 की जारी ग्रेडिंग में सीएम हेल्पलाइन की शिकायतों के संतुष्टि पूर्ण निराकरण के मामले में प्रथम समूह में जिला पंचायत कटनी छठवें स्थान और “ए” ग्रेड के साथ टॉप 10 में शामिल हुआ है। जिला पंचायत के सीईओ शिशिर गेमावत के द्वारा सीएम हेल्पलाइन में प्राप्त शिकायतों की नियमित समीक्षा और प्रयासों के फलस्वरुप जिला पंचायत कटनी को प्राप्त 910 शिकायतों में से 814 शिकायतों का संतुष्ट पूर्ण निराकरण ए ग्रेड के साथ 53.67 प्रतिशत वेटेज संतुष्टि पूर्ण, और 90.22 प्रतिशत कुल वेटेज के साथ शिकायतों का निराकरण किया गया है। जिला पंचायत के सीईओ ने सीएम हेल्पलाइन का कार्य देख रहे अधिकारियों कर्मचारियों की प्रशंसा करते हुए भविष्य में भी इसी प्रकार सीएम हेल्पलाइन में प्राप्त शिकायतों का निराकरण संतुष्टि पूर्ण तरीके से किए जाने को कहा है ताकि नागरिकों की समस्याओं का बेहतर ढंग से निदान हो सके।